X close
X close
Indibet

भारत-वेस्टइंडीज के वनडे,टी-20 सीरीज के शेड्यूल में हुआ बदलाव,BCCI ने इस कारण उठाया बड़ा कदम

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अगले महीने भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली घरेलू सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया है। वनडे और टी-20 सीरीज के छह मुकाबले अहमदाबाद औऱ कोलकाता में खेले जाएंगे।  पहले यह छह...

By Saurabh Sharma January 23, 2022 • 11:49 AM View: 409

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अगले महीने भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली घरेलू सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया है। वनडे और टी-20 सीरीज के छह मुकाबले अहमदाबाद औऱ कोलकाता में खेले जाएंगे। 

पहले यह छह मुकाबले अलग-अलग वेन्यू पर खेले जाने थे, जिसमें अहमदाबाद,कोलकाता के अलावा जयपुर, कटक, विशाखापत्तनम और तिरुवनंतपुरम को इन मुकाबलों की मेजबानी करी थी। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते बोर्ड ने शेड्यूल में बदलाव किया, जिससे दोनों टीमों, मैच अधिकारियों और ब्रॉडकास्टर्स टीम को कम से कम यात्रा करनी पड़े। 

Trending


तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरूआत 6 फरवरी से होगी और सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। इसके बाद टीमें टी-20 सीरीज के लिए कोलकाता जाएंगी और जिसका आखिरी मुकाबला 20 फरवरी को खेला जाएगा। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इसके अलावा तीसरे वनडे की तारीख में बदलाव हुआ है। पहले तीसरा वनडे 12 फरवरी को खेला जाना था, लेकिन अब 11 फरवरी को खेला जाएगा। आईपीएल के मेगा ऑक्शन के चलते ऐसा किया गया है। बता दें कि 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन होना है, बीसीसीआई सचिव जय शाह इसकी पुष्टि कर चुके हैं। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now