X close
X close
Indibet

अजिंक्य रहाणे का गंभीर को करारा जवाब, कहा- 'मुझे अपनी फॉर्म को लेकर कोई चिंता नहीं'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 24, 2021 • 16:13 PM View: 1497

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ कानपुर में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले अजिंक्य रहाणे ने अपनी फॉर्म को लेकर की जाने वाली आलोचनाओं को दरकिनार कर दिया है। रहाणे ने गौतम गंभीर को भी करारा जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें उनकी फॉर्म को लेकर कोई भी चिंता नहीं है। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में रहाणे भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में भारतीय फैंस काफी करीब से उन पर निगाहें बनाए हुए होंगे। पिछले कुछ महीनों से रहाणे की टीम में जगह को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं और गौतम गंभीर ने तो उन्हें टीम इंडिया में बरकरार रहने के लिए खुशकिस्मत तक कह दिया।

Trending


अब रहाणे ने गंभीर के इस बयान पर भी अपना रिएक्शन दिया और कहा, "मुझे अपने फॉर्म को लेकर कोई चिंता नहीं है। मेरा काम ये सोचना है कि मैं टीम में कैसे योगदान दे सकता हूं और योगदान का मतलब ये नहीं है कि आपको हर मैच में 100 बनाने की जरूरत है। 30-40 रन या 50-60 रन एक महत्वपूर्ण क्षण में एक बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान है।"

आगे बोलते हुए रहाणे ने कहा, "मैं हमेशा टीम के बारे में सोचता हूं और अपने बारे में कभी नहीं सोचता, 'मेरे लिए आगे क्या है?' या 'भविष्य में क्या होगा?' मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली और आभारी हूं, देश का नेतृत्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है। इसलिए क्या होगा इसके बारे में ज्यादा परेशान नहीं हूं। भविष्य में जो होगा वो होगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo