X close
X close
Indibet

'हम इस साल आईपीएल जीतने वाले हैं', RCB के ऑलराउंडर डेनियल क्रिश्चियन ने IPL 2021 से पहले भरी हुंकार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 30, 2021 • 12:11 PM View: 1666

विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर हर साल अपने फैंस को नई उम्मीदें देती है लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से लेकर खत्म होने तक ये उम्मीदें चकनाचूर हो जाती हैं। आरसीबी अपने खराब प्रदर्शन के कारण अभी तक अपने पहले आईपीएल खिताब का इंतज़ार कर रही है लेकिन इस बार टीम ने आईपीएल ऑक्शन में कई स्टार खिलाड़ियों पर अपना दांव लगाया है और उन्हीं खिलाड़ियों में से एक नाम डैन क्रिश्चियन का भी है।

क्रिश्चियन आगामी आईपीएल सीज़न को लेकर जमकर तैयारी कर रहे हैं और सीज़न शुरू होने से पहले ही उन्होंने हुंकार भी भर दी है। क्रिश्चियन का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस साल पहली बार आईपीएल ट्रॉफी उठाने के लिए तैयार है। आईपीएल 2021 नीलामी में इस ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को बैंगलोर ने 4.8 करोड़ में खरीदा था।

Trending


एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में बातचीत के दौरान क्रिश्चियन ने कहा, "हम इस साल इसे जीतने जा रहे हैं, एक टीम के रूप में, शायद हमसे अभी तक ट्रॉफी दूर रही है और उम्मीद है कि मैं इस बार टीम को लाइन के पार पहुंचने में मदद कर सकता हूं। विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना शानदार होगा।"

आगे बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "हमारी टीम में इस बार ग्लेन मैक्सवेल भी हैं। वो मेरा एक अच्छा दोस्त है। हमने साथ में अच्छी क्रिकेट खेली है। इन लोगों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना शानदार होगा और मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि हम एक टीम के रूप में इस सीज़न मेंअच्छी तरह से आगे बढ़ेंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now