X close
X close
Indibet

IPL 2020: CSK को मिली 7वीं हार, रविंद्र जडेजा ने शेयर की इंस्पिरेशनल स्टोरी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 20, 2020 • 17:16 PM View: 780

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में अब तक का सफर एम एस धोनी की टीम सीएसके के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। पिछले मुकाबले में सीएसके को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। यह इस सीजन में सीएसके की 10 मैचों में 7वीं हार है। इस हार के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इंस्पिरेशनल स्टोरी शेयर की है।

रविंद्र जडेजा ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ' हम जीत सकते हैं, हमें जीतना होगा, हम जीतेंगे।' जडेजा का यह पोस्ट निश्चित ही सीएसके के फैंस में उत्साह भरेगा। सीएसके की टीम को बाकी बचे 4 मुकाबलों में सभी को जीतना अनिवार्य है। सीएसके की टीम अगर ऐसा करने में कामयाब हो जाती है और उनका नेट रन रेट भी बेहतर होता है तो फिर 14 अंकों के साथ धोनी की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई कर सकती है। 

Trending


रविंद्र जडेजा ने किया है अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित: आईपीएल सीजन 13 में जडेजा ने 9 पारियों में 48.50 की औसत से 194 रन बनाए हैं। हालांकि गेंदबाजी में जडेजा कुछ खास नहीं कर सके और केवल 4 विकेट ही अपने नाम किया है। ऐसे में अगर सीएसके को अपने बाकी के सभी मैचों को जीतना है तो फिर जडेजा का बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में प्रदर्शन करना अनिवार्य है।

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल सीएसके की टीम आठवें स्थान पर है। सीएसके की टीम को अपना अगला मुकाबला 23 अक्टूबर को शारजाह में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। मुंबई इंडियंस की टीम 9 मैचों में 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है। पिछले मुकाबले में जब सीएसके और मुंबई आमने-सामने आए थे तब सीएसके ने उस मैच को अपने नाम किया था।


 
Article