X close
X close

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर,दिल्ली के खिलाफ मैच से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी

By Saurabh Sharma
Sep 24, 2020 • 13:09 PM

आईपीएल के सांतवां मुकाबले में शुक्रवार (25 सितंबर) महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस लिए एक बड़ी खबर आई है।

टीम के अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू इस मैच से बाहर हो सकते हैं। रायडू हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में भी नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी।

Also Read: IPL 2020: आज कोहली एंड कंपनी से भिड़ेगी किंग्स XI पंजाब, जानें संभावित प्लेइंग XI 

सीएसके के टीम मनैजमेंट की ओर से रायडू को लेकर एक बड़ा बयान आया है।

चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा है कि," रायडू एक और मैच से बाहर हो सकते हैं,हालांकि अगर वह मैच से पहले फिट हो जाते हैं तो प्लेइंग इलेवन में उनकी वापसी पक्की है।” 

रायडू सीएसके टीम के अहम सदस्य है और उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के ओपनिंग मैच में ही सीएसके के लिए 71 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। राजस्थान के खिलाफ मैच में वो टीम का हिस्सा नहीं थे और कहीं ना कहीं धोनी की टीम को मिडल र्डर में उनकी कमी खली। चेन्नई को उस मैच में राजस्थान की टीम की ओर से 217 रनों का लक्ष्य मिला था जिसका पीछा करती हुई चेन्नई की टीम 200 रन ही बना सकी और मैच 16 रनों से हार गई।