X close
X close

PSL 2020 जीतने वाली करांची किंग्स के हर खिलाड़ी को मिलेगा एक अपार्टमेंट, टीम के मालिक ने की घोषणा

By IANS News
Nov 19, 2020 • 13:16 PM

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें संस्करण का खिताब अपने नाम करने वाली कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को ईनाम के तौर पर एक अपार्टमेंट दिया जाएगा। पाकिस्तानी पत्रकार के मुताबिक फ्रेंचाइजी के मालिक ने इस बात की घोषणा की है। कराची ने मंगलवार को खेले गए फाइनल में लाहौर कलंदर्स को पांच विकेट से हरा पीएसएल की ट्रॉफी उठाई थी।

पाकिस्तान के पत्रकार उमर आर कुरैशी ने बताया कि किंग्स के मालिक सलमान इकबाल ने एक रियल स्टेट प्रोजेक्ट में से हर खिलाड़ी को एक अपार्टमेंट देने की घोषणा की है।

Also Read: SA vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका को झटका, टीम के एक खिलाड़ी को हुआ कोरोना 

कुरैशी ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, "कराची किंग्स के मालिक सलमान इकबाल ने पीएसएल जीतने वाली कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को एक अपार्टमेंट देने को घोषणा की है।"

इस जीत के बाद कराची के कप्तान इमाद वसीम ने टीम के पूर्व कोच डीन जोंस की तारीफ की थी। जोंस पीएसएल के पांचवें संस्करण से पहले टीम के कोच बनाए गए थे, लेकिन आईपीएल में कॉमेंट्री टीम का हिस्सा रहे आस्ट्रेलिया के जोंस का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था।

मैच के बाद इमाद ने कहा था, "डीन जोंस को निश्चित तौर पर इसका श्रेय जाता है क्योंकि उन्होंने जो हमें सिखाया वो विश्व में काफी कम कोच सिखा सकते हैं।"