Advertisement
Advertisement

VIDEO : रसल ने BBL में की छक्कों की बारिश, फैन बोला- 'भाई KKR से भी रन बनाया कर'

आंद्रे रसल (Andre Russell) एक ऐसा नाम जिसने दुनियाभर की टी20 लीग्स में खेलकर अपनी एक अलग पहचान बना ली है। फिलहाल वो बिग बैश लीग में (Big Bash League 2021-22) में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेल रहे हैं और आते

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 13, 2021 • 13:54 PM
Cricket Image for VIDEO : रसल ने BBL में की छक्कों की बारिश, फैन बोला- 'भाई KKR से भी रन बनाया कर'
Cricket Image for VIDEO : रसल ने BBL में की छक्कों की बारिश, फैन बोला- 'भाई KKR से भी रन बनाया कर' (Image Source: Google)
Advertisement

आंद्रे रसल (Andre Russell) एक ऐसा नाम जिसने दुनियाभर की टी20 लीग्स में खेलकर अपनी एक अलग पहचान बना ली है। फिलहाल वो बिग बैश लीग में (Big Bash League 2021-22) में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेल रहे हैं और आते ही अपनी बल्लेबाजी से विरोधी टीम को पस्त कर रहे हैं।

सिडनी थंडर्स और मेलबर्न स्टार्स (Sydney Thunder vs Melbourne Stars) के बीच खेले गए मुकाबले में वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर रसल ने 5 छक्कों और एक चौके समेत नाबाद 42 रन बनाए और अपनी टीम को 17 गेंद शेष रहते 6 विकेट से जीत दिला दी। अपनी आतिशी पारी का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है लेकिन फैंस ने इसी को लेकर उनकी क्लास भी लगानी शुरू कर दी है।

Trending


एक फैन ने रसल की इस इंस्टा पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, भाई, केकेआर से भी रन बना लिया कर। वहीं, एक और फैन ने रसल की क्लास लगाते हुए कहा है कि आईपीएल में तुम्हें क्या हो जाता है। इनके अलावा और भी कई फैन हैं जो रसल से खफा नजर आए और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

इन फैंस का निराश होना लाज़मी भी है क्योंकि पिछले कुछ आईपीएल सीज़न में केकेआर के लिए वो फिसड्डी साबित हुए हैं जबकि बाकी लीग्स में उनका बल्ला जमकर गरजा है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगामी आईपीएल सीज़न में वो पिछले सीज़न की नाकामयाबी को मिटा पाते हैं या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement