X close
X close

कोहली से जुड़ी इस संस्था ने कुंबले को चुना कोच ऑफ द ईयर का दावेदार

by Saurabh Sharma Nov 02, 2017 • 12:11 PM

2 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच अनिल कुंबले को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स के पहले संस्करण में कोच ऑफ द ईयर अवॉर्ड के दावेदारों में शामिल किया गया है।  इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स की शुरुआत आरसीएसजी ग्रुप और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की फाउंडेशन ने मिलकर की है।  

बता दें कि कप्तान विराट कोहली से मतभेदों के चलते अनिल कुंबले ने 20 जून को टीम इंडिया के हेड कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था। 

कोच ऑफ द ईयर अवॉर्ड की रेस में अनिल कुंबले की टक्कर में बिशेश्वर नंदी (जिमनास्टिक्स), बलवान सिंह (कबड्डी), हरेंद्र सिंह (हॉकी) और विजय दवेचा (गोल्फ) शामिल हैं।  ये अवॉर्ड समारोह 11 नवंबर को मुंबई में होगा। 

 PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें   

इसके अलावा स्पोर्ट्स ऑफ द ईयर की कैटीगिरी के लिए टीम इंडिया के क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन और हार्दिक पांड्या को चुना गया है। इसके अलावा इस रेस में कबड्डी खिलाड़ी प्रदीप नरवाल, भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री और हॉकी स्टार रूपेंदर पाल सिंह शामिल हैं। 

बैडमिंटन के दिग्गज कोच पुलेला गोपीचंद जूरी की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति, दिग्गज धावक पीटी उषा और पूर्व विश्व की नंबर 1 शूटर अंजली भागवत और पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान अर्जुन हलप्पा शामिल हैं।