X close
X close
Indibet

केएल राहुल ने कोच कुंबले की रणनीति के बारे में दिया बड़ा बयान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 16, 2016 • 17:07 PM View: 3299

बासेट्रे (सेंट किट्स), 16 जुलाई | वेस्टइंडीज के खिलाफ 21 जुलाई को खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच की तैयारी हेतु अभ्यास मैचों में भारतीय टीम के लगातार अच्छे प्रदर्शन के लिए भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कोच अनिल कुंबले की तारीफ की है। राहुल ने कहा कि कुंबले ने टीम के खिलाड़ियों को उनकी जिम्मेदारियों और किरदार के लिए सहज बनाया है।

वेस्टइंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दूसरे और अंतिम अभ्यास में राहुल ने 52 गेंदों में 64 रन बनाए। हालांकि, उन्हें कप्तान द्वारा वापस बुला लिया गया। इसे रिटायर्ड आउट भी कहते हैं। इस अभ्यास मैच में भारत की पहली पारी 364 रनों पर सिमट गई थी। वहीं, जवाब में अध्यक्ष एकादश ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरीोरी में एक विकेट के नुकसान पर 26 रन बना लिए हैं। यहां देखें क्रिकेट खिलाड़ियों की हॉट वाइफ और गर्लफ्रेंड की खुब सारी तस्वीरें

भारत की ओर से विराट कोहली ने 51 और रवींद्र जड़ेजा ने 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। राहुल ने यहां संवाददाताओं को बताया, "कुंबले ने हमेशा आक्रामक रूप से अपना खेल खेला है। उनका काफी आक्रामक व्यक्तित्व है। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल चुके इस प्रकार के व्यक्ति का सुझाव और अनुभव हमारे लिए काफी मूल्यवान है।"

भारतीय बल्लेबाज ने कहा, "कुंबले काफी अच्छा काम कर रहे हैं और उन्होंने हमें हमारी जिम्मेदारियों और किरदारों में काफी सहज बनाया है। हम एक टीम के तौर पर कई गतिविधियां कर रहे हैं। इससे टीम के रूप में खिलाड़ियों में एकजुटता बढ़ने में मदद मिल रही है और हम एक-दूसरे के साथ का काफी आनंद ले रहे हैं।" राहुल ने यह भी कहा कि वह पहला टेस्ट मैच खेलने वाली भारत की 11 सदस्यीय टीम में अपने नाम के शामिल होने के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

एजेंसी

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS