X close
X close
Indibet

बांग्लादेश महिला क्रिकेट की कोच अंजू जैन ने इस कारण पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना किया

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 29, 2019 • 14:08 PM View: 644

29 सितबंर। बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की अंतरिम कोच नियुक्त की गई अंजू जैन ने टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर अंजू को 26 अक्टूबर से पांच नवंबर तक पाकिस्तान दौरे पर होने वाली तीन टी-20 और दो वनडे मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया था।

लेकिन अब अंजू के पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना करने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने उनकी जगह पूर्व मुख्य कोच दिपू रॉय चौधरी को महिला टीम के साथ पाकिस्तान भेजने का फैसला किया है। 45 वर्षीय पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज अंजू भारत के लिए आठ टेस्ट और 65 वनडे मैच खेल चुकी हैं।

Trending


बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के मैनेजर नियुक्त किए गए जावेद उमर ने रविवार को कहा, "अंजू (भारतीय) का पाकिस्तान नहीं जाना हमारे हाथ में नहीं है। यह एक कूटनीतिक समस्या है।"

इस बीच, बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने पाकिस्तान में किसी भी तरह के सुरक्षा खतरों से इनकार किया है। उन्होंने कहा, "हम पीसीबी के संपर्क में हैं। हम उसी तरह की सुरक्षा चाहते हैं, जो उन्होंने श्रीलंकाई पुरुष क्रिकेट टीम को मुहैया कराई है। पाकिस्तान में सुरक्षा मामले में आईसीसी खुद सभी चीजों की निगरानी कर रहा है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo