X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

तीसरे वनडे में इंग्लैंड का कमाल, ऑस्ट्रेलिया को 16 रनों से मात देकर बनाया ये खास रिकॉर्ड

by Vishal Bhagat Jan 21, 2018 • 16:59 PM

21 जनवरी, सिडनी (CRICKETNMORE)। सिडनी में खेले गए तीसरे वनडे में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 16 रन से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया से 5 मैचों की वनडे सीरीज में 3- 0 की अजेय बढ़त भी बना ली है। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम पहली बार ऑस्ट्रेलिया में कोई द्विपक्षीय सीरीज जीतने में सफल रही है। पिछले 7 वनडे मैचों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की यह छठी जीत है। स्कोरकार्ड

ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने धरती पर पहली बार वनडे सीरीज में पहला 3 वनडे मैच हारी है। गौरतलब है कि इंग्लैंड के द्वारा दिए गए 303 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 6 विकेट पर 286 रन ही बना सकी। 

इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम ने वनडे सीरीज पर कब्जा कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया के तरफ से एरोन फिंच ने 62 रन, मिशेल मार्श 55 और मार्कस स्टोनिस 56 रन ही बना सके। इंग्लैंड के तरफ से गेंदबाजी में मार्क वूड, क्रिस वोक्स और आदिल रशिद को 2- 2 विकेट मिला। 

इससे पहले 

पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 302 रन बनाए। इंग्लैंड के तरफ से जोस बटलर ने अपने वनडे करियर का 5वां शतक जमाया और 100 रन बनाकर नाबाद रहे।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

जोस बटलर के अलावा क्रिस वोक्स ने 53 रन की पारी खेली। क्रिस वोक्स ने अपने वनडे करियर का तीसरा अर्धशतक जमाया। कप्तान इयोन मॉर्गन 41 रन बनाकर आउट हुए।