X close
X close
Indibet

VIDEO: 'नेहरा को बिल्कुल नहीं था फैशन सेंस', सहवाग ने उठाया ड्रेसिंग रूम के राज़ से पर्दा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 21, 2021 • 10:34 AM View: 1485

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर भी सहवाग चर्चा में रहते हैं लेकिन अब एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में भारतीय ड्रेसिंग रूम के कई राज़ खोले हैं। 

वीरू अब बिज़नेस पर भी ध्यान देना चाह रहे हैं और इसी के चलते उन्होंने अपना ब्रांड 'वीएस' लॉन्च किया है। उन्होंने इस नए ब्रांड के बारे में बात की और अपने खेल के दिनों में अपने साथियों के बारे में कुछ रहस्यों का भी खुलासा किया। जब उनसे भारतीय टीम के सबसे फैशनेबल सदस्य के बारे में पूछा गया, तो सहवाग ने तुरंत सचिन तेंदुलकर का नाम ले लिया।

Trending


उन्होंने ये भी बताया कि मास्टर ब्लास्टर ही वो शख्स थे जिन्होंने टीम के अन्य सभी खिलाड़ियों के लिए ब्रांडेड कपड़े पहनने के लिए एक ट्रेंड सेट किया था। जब क्रिकेटर से विशेषज्ञ बने वीरू से सबसे खराब फैशन सेंस वाले खिलाड़ी का नाम पूछा गया, तो सहवाग ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का नाम ले लिया।

सहवाग ने नेटवर्क 18 से बातचीत के दौरान कहा, “हमारे समय में वो केवल रीबॉक टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनते थे। लेकिन अब उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है।उन्हें शुरुआत में उस पुश की जरूरत थी और एक बार फिर सचिन ही थे जिन्होंने हमारा मार्गदर्शन किया।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo