X close
X close
Indibet

AUS vs IND: पहले टेस्ट में डेविड वॉर्नर की जगह मार्कस हैरिस हुए टीम में शामिल, विल पुकोवस्की भी पहले टेस्ट से बाहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसबंर से एडिलेड के मैदान पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के लिए चिंता की बात है कि कंगारू ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पहले

By Shubham Shah December 12, 2020 • 09:58 AM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसबंर से एडिलेड के मैदान पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के लिए चिंता की बात है कि कंगारू ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पहले टेस्ट से बाहर रहेंगे। 

पहले ऐसा कहा जा रहा था कि वॉर्नर की जगह विल पुकोवस्की टीम के लिए ओपनिंग करेंगे लेकिन ऑस्ट्रेलिया ए और भारत ए के बीच हुए मैच में उनके सर पर गेंद लगी जिसके बाद वो चोटिल हो गए और अब वो भी टीम को पहले टेस्ट में अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे। 

Trending


लेकिन अब आई एक बड़ी खबर के अनुसार वार्नर और पुकोवस्की की जगह को भरने के लिए ऑस्ट्रलियाई मैनेजमेंट ने एडिलेड टेस्ट के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज मार्कस हैरिस को टीम में शामिल किया है। हैरिस घरेलू टीम विक्टोरिया के लिए भी बतौर ओपनर ही खेलते है।

हैरिस ने हाल ही में साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए एक मैच में 239 रनों की पारी खेली थी और घरेलू क्रिकेट में अपने जोड़ीदार विल पुकोस्की के साथ 486 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की थी।

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने साल 2018 में भारत के खिलाफ ही टेस्ट क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था और उन्होंने अपनी टीम के लिए अभी तक कुल 9 टेस्ट मैच खेल लिए है।

ऑस्ट्रेलिया के नेशनल चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने एक बयान देते हुए कहा है कि डेविड वॉर्नर पहले टेस्ट में टीम को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे इसलिए हमनें मार्कस हैरिस को शामिल किया है। इस बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में काफी रन बनाए है इसलिए हम इन्हें टेस्ट टीम में एक बेहतर विकल्प के रूप में शामिल कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now