X close
X close
Indibet

Aus Vs Ind: रिकी पोंटिंग ने पिंक बॉल टेस्ट के लिए चुनी ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट XI, बतौर ओपनर इस खिलाड़ी को किया शामिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 15, 2020 • 16:38 PM View: 428

Aus Vs Ind: ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच मच अवेटेड पिंक बॉल टेस्ट 17 दिसंबर को एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। क्रिकेट की दो महाशक्तियां इस मुकाबले को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली हैं। हालांकि एडिलेड टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई खेमा चोटों से परेशान नजर आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया के लिए एडिलेड टेस्ट में कौन सा खिलाड़ी ओपनिंग करेगा और उनकी प्लेइंग 11 क्या रहेगी इसको लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं।

अब इस सवाल पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने बयान दिया है। रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट इलेवन चुनी है जो एडिलेड में भारत के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकती है। पोंटिंग ने स्वीकार किया कि उनकी प्लेइंग इलेवन में बतौर ओपनर जो बर्न्स खेलेंगे। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ए के लिए खेलते हुए जो बर्न्स ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था।

Trending


सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की के पहले टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद ओपनिंग को लेकर ऑस्ट्रिलायाई टीम में काफी सवाल होगा। वहीं जो बर्न्स के साथ अपनी टीम में ओपनिंग के लिए रिकी पोंटिंग ने विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को शामिल किया है। पोंटिंग का मानना है कि बाएं और दाएं हाथ का कॉबिंनेशन टीम के लिए बेहतर हो सकता है।

पोंटिंग ने कहा कि, 'मैं जो कर रहा हूं वह मैथ्यू वेड को बल्लेबाजी क्रम में टॉप पर पुश कर रहा हूं। यह बाएं हाथ, दाएं हाथ का कॉबिंनेशन देगा और टीम के हित में होगा।' बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के काफी रोचक होने की उम्मीद है। भारतीय टीम इस सीरीज को जीतकर एक बार फिर से इतिहास को दोहराने की कोशिश करेगी वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछली हार का बदला लेने के लिए मैदान पर उतरेगी।

Ricky Ponting playing XI: मैथ्यू वेड, जो बर्न्स, मार्नुस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन (यदि फिट हो), टिम पेन, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड, नाथन लॉयल।


 
Article