X close
X close
Indibet

AUS vs IND: भारत की हार पर खुश हुए शोएब अख्तर, कहा- अच्छा हुआ विराट कोहली की टीम ने पाकिस्तान का रिकॉर्ड तोड़ दिया

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 19, 2020 • 16:50 PM View: 432

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड के मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को मेजबान टीम के हाथों 8 विकेट से हार मिली। इस मैच में भारत की दूसरी पारी 36 रनों पर सिमट गई और यह मैच तीन दिनों में ही खत्म हो गया। 

भारत की शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि वो खुश है कि भारतीय टीम इतनी जल्दी ऑल आउट हो गई और उन्होंने पाकिस्तान द्वारा बनाए गए सबसे कम स्कोर के आंकड़े को 36 रनों पर ढ़ेर होकर तोड़ दिया। 

Trending


गौरतलब है कि साल 2013 में पाकिस्तान की टीम साउथ अफ्रिका के खिलाफ हुए टेस्ट मैच में केवल 42 रनों पर ही ऑलआउट हो गई थी। 

अख्तर ने कहा,"मैं सुबह में उठा और टीवी खोला। कल रात मैच नहीं देख पाया। मुझे लगा कि भारत का स्कोर 369 है लेकिन फिर मैंने अपनी आंख को मसला और देखा कि 36 रनों पर भारत के 9 विकेट गिर गए है और शमी रिटायर्ड हार्ट होकर पवेलियन जा चुके है। बहुत ही शर्मनाक हार, शर्मनाक बल्लेबाजी है और क्रिकेट वर्ल्ड की बेहतरीन बल्लेबाजी क्रम ढ़ह गई। "

इसके अलावा शोएब अख्तर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि भारत ने उनके कम स्कोर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि यह क्रिकेट में होता रहता है। 

इस टेस्ट मैच में अपनी टीम के लिए कठिन समय में बेहतरीन 74 रनों की पारी खेलने के लिए टिम पेन को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।
 


 
Article