X close
X close
Indibet

Aus vs Ind: 'न कभी देखा न कभी सुना', इस भारतीय गेंदबाज ने उड़ाए 22 साल के पुकोवस्की के होश

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 07, 2021 • 17:24 PM View: 474

Australia vs India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से विल पुकोवस्की ने डेब्यू किया। 22 साल के विल पुकोवस्की ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। नवदीप सैनी की गेंद पर ऑउट होने से पहले पुकोवस्की ने 62 रनों की पारी खेली। 

सिडनी टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद विल पुकोवस्की वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवालों का जवाब देते हुए नजर आए। इस दौरान पुकोवस्की ने भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की जमकर तारीफ की। पुकोवस्की ने कहा, 'सभी भारतीय गेंदबाज अच्छे थे, बुमराह का एक्शन काफी अलग था लेकिन सबसे अलग चुनौती रविचंद्रन अश्विन को खेलने की थी।'

Trending


पुकोवस्की ने आगे कहा, 'रविचंद्रन अश्विन के पास गेंदबाजी में काफी वैरिएशन हैं ऐसा मैंने बल्लेबाजी के दौरान अपने पूरे करियर में कभी भी अनुभव नहीं किया है।' बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और चोट के बाद वापसी कर रहे डेविड वॉर्नर ज्यादा देर तक क्रीज पर टीक नहीं सके और महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। 

फिलहाल मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया। स्टीव स्मिथ 31 और मार्नस लाबुशेन 67 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले दिन का खेल खत्म होने पर 2 विकेट के नुकसान पर 166 रन बना चुकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now