X close
X close

एशेज टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले कंगारू खिलाड़ियों ने चली इंग्लैंड के खिलाफ बयानबाजी करने की चाल

by Vishal Bhagat Nov 30, 2017 • 18:11 PM

एडिलेड, 30 नवंबर| एशेज सीरीज में शनिवार से शुरू होने वाले ऐतिहासिक दिन-रात के टेस्ट मैच से पहले आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब ने कहा कि उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी छींटाकशी जारी रखेगी। गाबा में खेले गए पहले टेस्ट मैच से ही दोनों टीमों के बीच छींटाकशी का दौर जारी है।  दूसरे टेस्ट मैच से पहले क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने हैंड्सकॉम्ब के हवाले से लिखा है, "यह खेल का हिस्सा है, हमेशा से रहा है और हमेशा रहेगा।" उन्होंने कहा, "अगर ऐसा मौका आता है जब हम किसी को मानसिक तौर पर परेशान कर सकते हैं तो हम जरूर करेंगे। हम ऐसा करेंगे।" 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

उन्होंने कहा, "यह ऐसे मौके होते हैं जहां आपको चुनना होता है और सही शब्दों का उपयोग करना होता है। इसकी एक सीमा होती है और हम इस बात को आश्वस्त करेंगे की हम उसे पार न करें।" हैंडसकॉम्ब ने इंग्लिश क्रिकेट काउंटी यार्कशायर में खेलने के दौरान जॉनी बेयर्सटो के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया है। 

उन्होंने इस पर कहा, "जब मैं यार्कशायर में उनके साथ खेला था तब हमने अच्छा समय निकाला था। मैं जॉनी को काफी पसंद करता हूं, हम दोनों अच्छे दोस्त हैं, हमने साथ में अच्छा वक्त बिताया था, लेकिन यहां की बात अलग है।" उन्होंने कहा, "मैं यहां उन्हें अच्छा महसूस नहीं होने दूंगा। यह मेरा काम नहीं है।"

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें