X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, दुनिया की नंबर एक टी20 बल्लेबाज बेथ मूनी हुई चोटिल

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम को मंगलवार को एक बड़ा झटका लगा है। दुनिया की नंबर एक रैंकिंग की टी20 अंतर्राष्ट्रीय बल्लेबाज बेथ मूनी चोटिल हो गईं हैं। 28 वर्षीय मूनी को ऑस्ट्रेलिया की टीम ट्रेनिंग के दौरान चोट लग गई।...

By IANS News January 18, 2022 • 15:31 PM View: 818

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम को मंगलवार को एक बड़ा झटका लगा है। दुनिया की नंबर एक रैंकिंग की टी20 अंतर्राष्ट्रीय बल्लेबाज बेथ मूनी चोटिल हो गईं हैं। 28 वर्षीय मूनी को ऑस्ट्रेलिया की टीम ट्रेनिंग के दौरान चोट लग गई। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को 20 जनवरी को सिडनी में तीन टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों के पहले मैच में बहु-प्रारूप एशेज का पहला मैच खेलना है।

टी20 के बाद एक टेस्ट और तीन मैचों की वनडे श्रृंखला होगी।

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार, मूनी को प्रशिक्षण के दौरान चोट लग गई, जिसके बाद उनकी तत्काल सर्जरी की जाएगी।

चोट के कारण मूनी को श्रृंखला से बाहर होना पड़ा, और बाएं हाथ की बल्लेबाज को मार्च में न्यूजीलैंड में शुरू होने वाले आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में भी भाग लेने में मुश्किल आ सकती है।

मूनी सभी प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम का मुख्य बल्लेबाज हैं। टी20 क्रिकेट में शीर्ष व्यक्तिगत रैंकिंग और अंतर्राष्ट्रीय सीमित ओवरों के दोनों प्रारूपों में दो शतक लगा चुकी हैं।

मूनी की जगह टीम में कौन आएगी, इसका फैसला नहीं किया गया। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पास श्रृंखला की तैयारी के लिए एशेज टीम में शामिल होने वाली ऑस्ट्रेलिया 'ए' टीम के साथ बैकअप है।

एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम:

डार्सी ब्राउन, निकोला केरी, हन्ना डालिर्ंगटन, एशले गार्डनर, राचेल हेन्स, एलिसा हीली, जेस जोनासेन, अलाना किंग, मेग लैनिंग (कप्तान), ताहलिया मैकग्राथ, बेथ मूनी, एलिसे पेरी, मेगन शुट्ट, एनाबेल सदरलैंड और तायला व्लामिनक।

ऑस्ट्रेलिया ए टीम :

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

जॉर्जिया रेडमायने (कप्तान), मैटलन ब्राउन, एरिन बर्न्‍स, स्टेला कैंपबेल, निकोल फाल्टम, टेस फ्लिंटॉफ, हीथर ग्राहम, ग्रेस हैरिस, फोएबे लिचफील्ड, केटी मैक, कर्टनी सिप्पल, मौली स्ट्रानो, एलिस विलानी, जॉर्जिया वोल और अमांडा जेड वेलिंगटन।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now