X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

AUS vs WI: आज होगी ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच महाटक्कर,देखें संभावित प्लेइंग XI

by Vishal Bhagat Jun 06, 2019 • 11:04 AM

नॉटिघम, 6 जून (CRICKETNMORE)| वेस्टइंडीज आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में आज मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमों ने अपने पहले मैचों में एकतरफा जीत हासिल की थी।

वेस्टइंडीज इस टूर्नामेंट में ऐसी टीम की पहचान लेकर उतरी है जिसके पास वो खिलाड़ी हैं जिनके लिए हर मैदान छोटा है। क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट ऐसे खिलाड़ी हैं जो बड़े-बड़े शॉट खेलने में माहिर हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ टीम ने जिस तरह की गेंदबाजी की उससे पता चला है कि इस टीम के पास गेंदबाजी में भी गहराई है।

युवा ओशाने थॉमस ने दमदार गेंदबाजी की थी। शेल्डन कॉटरेल, कप्तान जेसन होल्डर और रसेल ने भी अपना योगदान दिया था। विंडीज ने गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन तब किया था जब उसके दो मुख्य तेज गेंदबाज केमर रोच और शेनन गैब्रिएल बाहर थे।

ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी पाकिस्तान के मुकाबले मजबूत है। एरॉन फिंच और डेविड वार्नर की सलामी जोड़ी शानदार फॉर्म में हैं। इन दोनों के अलावा उस्मान ख्वाजा और स्टीवन स्मिथ का बल्ला भी जमकर बोल रहा है। अंत में ग्लैन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी और मार्कस स्टोइनिस भी तेजी से रन बनाने में सक्षम हैं।


Read More