X close
X close
Indibet

रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी,इन दो टीमों के बीच होगा T20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल,चैंपियन की घोषणी भी की

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लगता है कि भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया इस साल आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के फाइनल में खेलेंगे और एरॉन फिंच (Aaron Finch) की टीम रोहित शर्मा...

IANS News
By IANS News July 26, 2022 • 23:23 PM

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लगता है कि भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया इस साल आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के फाइनल में खेलेंगे और एरॉन फिंच (Aaron Finch) की टीम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम को हराकर एक बार फिर से ट्रॉफी पर कब्जा करेगी। पोंटिंग ने हाल के दिनों में बहुत सारे टी-20 क्रिकेट देखे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने जस्टिन लैंगर के तहत ऑस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच के रूप में काम किया है, पिछले पांच वर्षों से आईपीएल में दिल्ली कैपिटल के मुख्य कोच रहे हैं।

दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को करीब से और व्यक्तिगत रूप से देखने और उनका विश्लेषण करने के बाद दो बार के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने स्वीकार किया कि एक बड़ी आईसीसी ट्रॉफी जीतने के लिए किस्मत की भी जरूरत होती है, लेकिन 47 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के जीतने की अधिक संभावना है।

Trending


पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू के ताजा एपिसोड में कहा, "मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल में खेलने वाले दो टीमें होंगी और फाइनल में ऑस्ट्रेलिया उन्हें हरा देगा।"

उन्होंने कहा कि मौजूदा चैम्पियन के पास घरेलू परिस्थितियों का फायदा होगा।

यह पूछे जाने पर कि मेगा इवेंट में ऑस्ट्रेलिया और भारत के लिए मुख्य खतरा कौन है, ऑस्ट्रेलियाई महान का मानना है कि इंग्लैंड के पास भी कई मैच विजेता हैं।

पोंटिंग लंबे समय से ब्रेंडन मैकुलम के प्रशंसक रहे हैं और इंग्लैंड टेस्ट टीम के साथ अपने कार्यकाल के दौरान कीवी ने अब तक जो कुछभी किया है, उससे वह बेहद प्रभावित हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे वास्तव में लगता है कि इंग्लैंड एक मजबूत सफेद गेंद वाली टीम है। यह भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड टीम है, जो मेगा इवेंट में बेहतर कर सकती है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now