X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने अपनाया खास तरीका,क्वारंटाइन में थ्रोइंग बनाए रखने के लिए कर रहे हैं तौलिए का इस्तेमाल

IANS News
By IANS News
May 29, 2021 • 16:40 PM View: 296

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को लॉकडाउन और क्वारंटाइन के दौरान अपनी बाहों की मजबूती बनाए रखने के लिए रूम टॉवल (तौलिए) का इस्तेमाल करने को कहा गया है। टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज जाने से पहले एक महीने तक कोई क्रिकेट नहीं होने के कारण, ऑस्ट्रेलियाई टीम इस चरण के दौरान फिट रहने के लिए तौलिये का उपयोग करने सहित नए तरीके खोज रही है।

पैट कमिंस ने एक यूट्यूब शो में कहा था, हमारे ट्रेनर ने हमें एक वीडियो भेजा है। हमारे लिए एक अभ्यास है कि हम लॉकडाउन में अपनी थ्रोइंग को बनाए रखने की कोशिश करें।

Trending


कमिंस ने कहा, आपको जो हाथ का तौलिया या जो एक छोटा तौलिया मिलता है और आप उसके अंत में एक गांठ बांधते हैं। यह 9वीं गांठ लगभग एक क्रिकेट गेंद की तरह दिखता है और आप अपने कमरे में गेंदबाजी करते हैं । इससे आपकी थ्रोइंग क्षमता बनी रहती है।"

कमिंस कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में से एक हैं, जो इस महीने की शुरूआत में इंडियन प्रीमियर लीग के स्थगित होने के बाद मालदीव के रास्ते भारत से आने के बाद क्वारंटाइन में हैं। स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ समेत खिलाड़ी सिडनी में होटल के कमरों में बंद हैं। हालांकि वे अपने प्रशिक्षण शेड्यूल का पालन कर रहे हैं।

कमिंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के ट्रेनर के नए विचार को स्वीकार करते हुए कहा कि चूंकि कमरे में क्रिकेट की गेंद का उपयोग करना संभव नहीं है, इसलिए तौलिया काम में आ गया है।

आस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज के अपने दौरे की शुरूआत नौ जुलाई से शुरु हो रहेपांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से करेगी। सभी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच सेंट लूसिया में खेले जाएंगे। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now