X close
X close
Indibet

AUSvsSL : श्रीलंका के खिलाफ एकमात्र T20 में ऑस्ट्रेलिया उतारेगा अपने दो नए ओपनर, जानिए कौन होंगे ये 2 खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के पास शुक्रवार को सीरीज के एकमात्र टी20 मैच के लिए श्रीलंका के खिलाफ मैदान में उतरने वाले दो नए सलामी बल्लेबाज होंगे। कप्तान आरोन फिंच ने बृहस्पतिवार को पुष्टि की है कि जोश इंगलिस सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में...

By IANS News February 10, 2022 • 18:37 PM View: 860

ऑस्ट्रेलिया के पास शुक्रवार को सीरीज के एकमात्र टी20 मैच के लिए श्रीलंका के खिलाफ मैदान में उतरने वाले दो नए सलामी बल्लेबाज होंगे। कप्तान आरोन फिंच ने बृहस्पतिवार को पुष्टि की है कि जोश इंगलिस सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और बेन मैकडरमोट के साथ पारी की शुरुआत करेंगे। फिंच नंबर तीन पर खेलेंगे।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट के अनुसार, मार्श और वार्नर को सीरीज में आराम दिया गया है, जबकि ट्रैविस हेड पहले तीन मैचों के लिए अनुपलब्ध रहेंगे क्योंकि वह दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के साथ शेफील्ड शील्ड क्रिकेट खेलेंगे।

Trending


इंगलिस और मैकडरमोट का चयन प्लेइंग इलेवन में किया गया है, जिन्होंने नवंबर में दुबई में टी20 विश्व कप जीता था।

अनुभवी मैथ्यू वेड टी20 टीम में विकेटकीपिंग करना जारी रखेंगे, जिसमें इंगलिस केवल बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे।

रिपोर्ट में फिंच ने जोर देकर कहा, मैथ्यू वेड विश्व कप सेमीफाइनल में खेलने वाली टीम के लिए पहली पसंद बने हुए हैं।

फिंच ने सीरीज के पहले मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा, "वेडीज कीपर, उन्होंने पूरे विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग इलेवन : बेन मैकडरमोट, एरोन फिंच (कप्तान), जोश इंगलिस, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क , एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now