X close
X close
Indibet

आईपीएल से बाहर, तो क्या टी-20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेलेंगे बेन स्टोक्स? हेड कोच ने दिया जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 07, 2021 • 19:44 PM View: 1417

इस समय इंग्लैंड क्रिकेट टीम ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को काफी मिस कर रही है। वहीं, अब फैंस इस सवाल का जवाब जानने के लिए भी बेकरार हैं कि क्या उनका चहेता स्टार टी-20 वर्ल्ड कप में खेलता दिखेगा या नहीं। अब इस सवाल का जवाब इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने देने की कोशिश की है।

सिल्वरवुड ने खुलासा किया है कि वो आगामी टी 20 विश्व कप टीम में बेन स्टोक्स के शामिल होने का फैसला उन पर ही छोड़ रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले महीने, बेन स्टोक्स ने अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला किया था। इसके बाद उन्होंने अभी तक क्रिकेट के मैदान पर वापसी नहीं की है। स्टोक्स पहले ही भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से चूक चुके हैं और यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में भी नहीं खेल पाएंगे।

Trending


यूएई और ओमान में जैसे-जैसे टी20 वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है, सभी टीमों को अगले कुछ दिनों में अपनी टीम की घोषणा करनी है। इंग्लैंड गुरुवार को विश्व कप टीम की घोषणा करने वाला है। लेकिन इससे पहले, वे टूर्नामेंट के लिए स्टोक्स की उपलब्धता की स्थिति को लेकर असमंजस में हैं। क्रिस सिल्वरवुड ने हाल ही में बीबीसी से इस बारे में बात की।

उन्होंने कहा, 'इंग्लैंड टी20 विश्व कप में बेन स्टोक्स के शामिल होने का फैसला उन पर ही छोड़ रहा है। मैं उस पर कोई दबाव नहीं डालूंगा या उसे जल्दी से वापसी के लिए नहीं कहूंगा और उसे जो भी समर्थन चाहिए, वो उसे मिलेगा। मैं उसे जितना हो सके उतना समय दूंगा, लेकिन लोग उससे बात कर रहे हैं। मेरी एकमात्र चिंता उसके लिए ये है कि मैं बस ये सुनिश्चित करना चाहता हूं कि वो ठीक है। एक बार जब हम इस सवाल का जवाब जान लेंगे, तो बाकी प्रश्नों के उत्तर अपने आप मिल जाएंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo