X close
X close
Indibet

श्रीलंका के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट से पहले टीम इंडिया में बदलाव,5 टेस्ट खेलने वाले खिलाड़ी को अचानक मिली एंट्री

India vs Sri Lanka: अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरू में 12-16 मार्च तक खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) को भारतीय टीम में शामिल किया है। पटेल को बीसीसीआई

By IANS News March 08, 2022 • 16:38 PM View: 1604

India vs Sri Lanka: अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरू में 12-16 मार्च तक खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) को भारतीय टीम में शामिल किया है। पटेल को बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने खेलने के लिए हरी झंडी दे दी है।

भारतीय टीम यदि तीन स्पिनरों के आक्रमण के साथ जारी रहता है, तो अक्षर पटेल के जयंत यादव की जगह सीधे प्लेइंग इलेवन में जाने की संभावना है, उन्होंने पहले पांच टेस्ट में 11.86 की औसत से 36 विकेट लिए हैं।

Trending


इस बीच बीसीसीआई ने यह भी कहा कि कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को दूसरे टेस्ट के लिए टीम से बाहर कर दिया गया है।

कुलदीप ने मोहाली में पहले टेस्ट में भाग नहीं लिया था, भारत ने जयंत यादव को अपने तीसरे स्पिनर के रूप में पसंद किया। जयंत ने दोनों पारियों में एक भी विकेट नहीं लिए, जबकि उनके स्पिन साथी आर अश्विन और रवींद्र जडेजा ने विकेट लेकर मैच में अपना दबदबा कायम रखा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), प्रियांक पांचाल, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत, रवींद्र जडेजा, जयंत यादव, आर अश्विन, सौरभ कुमार, मो. सिराज, उमेश यादव, मो. शमी, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), अक्षर पटेल। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now