X close
X close

पायलट ने जानबूझकर की फ्लाइट टेकऑफ में देरी, आयुष्मान खुराना ने भारत-पाकिस्तान की जीत के बाद किया मजेदार ट्वीट

एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) रविवार को मुंबई से अपने फ्लाइट होम (चंडीगढ़) में रनवे पर थे, जब उन्होंने रविचंद्रन अश्विन को पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीतते देखा, तब पूरा विमान खुशी से झूम उठा। पायलट ने...

IANS News
By IANS News October 24, 2022 • 15:13 PM

एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) रविवार को मुंबई से अपने फ्लाइट होम (चंडीगढ़) में रनवे पर थे, जब उन्होंने रविचंद्रन अश्विन को पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीतते देखा, तब पूरा विमान खुशी से झूम उठा। पायलट ने टेकऑफ में देरी कर दी ताकि उड़ान भरने से पहले लोग अपने मोबाइल फोन पर अंतिम क्षणों को देख सकें और जैसे ही भारत जीता, इंजन जश्न में गरज उठा।

इसके बाद आयुष्मान ने जीत का जश्न मनाते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा, यह कहानी मेरी आने वाली पीढ़ियों के लिए है। मैंने मुंबई-चंडीगढ़ उड़ान के अंदर अंतिम दो ओवरों को यात्रियों के साथ अपने सेल फोन से चिपके हुए देखा। मुझे यकीन है कि पायलट ने जानबूझकर 5 मिनट की देरी की और कोई भी शिकायत नहीं कर रहा था।"

Trending


एक्टर ने आगे कहा, पांड्या और दिनेश कार्तिक आउट हो गए। फिर अश्विन क्रीज पर आए और कोहली क्रीज पर मौजूद थे। मैंने कभी भी एक विमान के अंदर तालियों की गड़गड़ाहट नहीं देखी। यह सब तब हो रहा था जब हम रनवे पर पूरी तरह से थिरक रहे थे।"

Also Read: India vs Pakistan Live Match

उन्होंने अपनी खुशी भरी पोस्ट को यह कहते हुए समाप्त किया, काश मैं इसे अपने फोन पर रिकॉर्ड कर पाता। लेकिन मैं स्वीकार करता हूं, मैं इन चीजों को करने में सामाजिक रूप से अजीब हूं। साथ ही, मैं इस अनुभव को जीना चाहता था। टीम इंडिया और विराट को एक दिन पहले देश में दिवाली मनवाने के लिए धन्यवाद।"