X close
X close
Indibet

PAK vs ZIM: आजम ने बताई जिम्बाब्वे से मिली शर्मनाक हार के पीछे की वजह, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तान को सताया यह डर

IANS News
By IANS News
April 24, 2021 • 19:04 PM View: 371

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने शनिवार को कहा कि दूसरे टी20 मैच में जिम्बाब्वे के हाथों 19 रनों की हार उनकी टीम के लिए अच्छी नहीं थी, क्योंकि टीम इस साल के अंत में भारत में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी कर रही है।

मेजबान जिम्बाब्वे ने शुक्रवार को दूसरे टी20 मैच में पाकिस्तान को 19 रनों से हराकर तीन मैचों की टी20 1-1 से बराबरी कर ली। जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 118 रन का स्कोर बनाया और फिर पाकिस्तान को 99 रनों पर आलआउट कर दिया।

Trending


आजम ने कहा, " टी20 विश्व कप करीब आ रहा है और हमें इन चीजों को जल्दी से सुलझाना होगा और अगले मैच में और भविष्य में सभी टी20 में वापसी करनी होगी। हम सही संयोजन के साथ एक टीम बनाने की कोशिश करेंगे।" आजम ने इस मैच में 41 रन बनाए। पाकिस्तान के तीन ही बल्लेबाज दोहरे अंकों में पहुंच पाए।

कप्तान ने कहा, " यह बेहद खराब प्रदर्शन है। हमने दक्षिण अफ्रीका में (पिछली सीरीज में) 200 रनों के लक्ष्य को हासिल किया। यहां भी हमें कई विकेट गंवाए बिना आसानी से जीतना चाहिए था। दुर्भाग्य से, हम अच्छा नहीं खेले। हमने बहुत खराब क्रिकेट खेली और मुझे लगता है कि हमारा मिडिल ऑर्डर सिर्फ मिडिल ऑर्डर कमजोर है, लेकिन कल पूरा बैटिंग ग्रुप ध्वस्त हो गया, जिसकी वजह से हम हार गए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo