X close
X close
Indibet

वेंटिलेटर पर मां, मैदान पर बेटा; बाबर आजम के पापा ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 30, 2021 • 18:16 PM View: 826

T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में किसी टीम ने अब तक सबसे ज्यादा प्रभावित किया है तो वो टीम पाकिस्तान है। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान टीम अपने शुरुआती 3 मुकाबलों को जीतकर लगभग सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है। बाबर आजम ने भारत के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी और अपने बेटे की बल्लेबाजी को देखकर स्टेडियम में मौजूद उनके पापा आजम सिद्दीकी अपने इमोशन कंट्रोल नहीं कर पाए थे।

वर्ल्ड कप के 29 साल के इतिहास में पाकिस्तान ने पहली बार टीम इंडिया को हराया जिसके बाद बाबर आजम के पिता आजम सिद्दीकी मैदान पर रो पड़े थे। इस बीच बाबर आजम के पिता ने एक इमोशनल बात का खुलासा किया है। आजम सिद्दीकी ने बताया जिस दिन भारत के खिलाफ मैच खेला गया था उस दिन बाबर की मां वेंटिलेटर पर थीं।

Trending


बाबर आजम के पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'जिस रोज भारत से मुकाबला था बाबर आजम की मां वेंटिलेटर पर थीं। बाबर आजम ने अब तक तीनों मैच किस मानसिक स्थिति में खेले हैं, बता नहीं सकता। मैं UAE से वापस आना नहीं चाहता था। लेकिन इसलिए आना पड़ा ताकि बाबर खुद को कमजोर ना महसूस करें। खुदा की रहमत है कि अब बाबर की मां ठीक हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Azam Siddique (@azam.siddique56)

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

शानदार फॉर्म में हैं बाबर आजम: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टी20 वर्ल्ड कप 2021 में शानदार फॉर्म में हैं। अब तक खेले गए 3 में से 2 मैच में उन्होंने अर्धशतक लगाया है। भारत के खिलाफ उन्होंने नाबाद 68 रन बनाए थे वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ बाबर ने शानदार 51 रनों की पारी खेली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo