X close
X close
Indibet

टीम इंडिया से हार के बाद बांग्लादेश ने लिया बड़ा फैसला,इन 2 खिलाड़ियों को किया टीम में शामिल 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 22, 2018 • 10:32 AM View: 5796

22 सितंबर,(CRICKETNMORE)।  टीम इंडिया के हाथों सुपर 4 राउंड के पहले मैच में मिली हार के बाद बांग्लादेश ने बाकी बचे एशिया कप के लिए सौम्य सरकार और इमरुल कायेस को टीम में शामिल किया है। 

क्रिकबज में छपी खबर के अनुसार बांग्लादेश क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर मिन्हाजुल अबेदिन ने पुष्टि की है कि सौम्य और इमरुल को बाकी बचे मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है। 

Trending


यह दोनों खिलाड़ी शनिवार (22 सितंबर) को यूएई में टीम के साथ जुड़ जाएंगे। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

बता दें कि टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल पहले ही चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी गैरमौजूदगी में लिटन दास और नजमुल हुसैन टीम की अच्छी शुरूआत देने में नाकाम रहे हैं। 

सरकार और कायेस ने बांग्लादेश के लिए आखिरी वनडे मैच 22 अक्टूबर 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। हालांकि सरकार टी-20 टीम का हिस्सा रहे हैं। 

गौरतलब है कि पहले मुकाबले में श्रीलंका को हराने के बाद बांग्लादेश को पहले अफगानिस्तान और फिर टीम इंडिया के हाथों करारी शिकस्त मिली है। उसका अगला मुकाबला 23 सितंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ होगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now