X close
X close
Indibet

Road Safety Series: टूर्नामेंट के शुरुआत में इंडिया से टकराएंगे बांग्लादेश लेजेंड्स, दिग्गजों से भरी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IANS News
By IANS News
March 04, 2021 • 21:04 PM View: 373

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अगले कुछ दिन काफी बिजी होने वाले हैं क्योंकि जहां एक तरफ टीम इंडिया दिन में इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच खेलने में व्यस्त है तो वहीं, दूसरी तरफ शाम ढलने तक शुक्रवार शाम 7 बजे से रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज की शुरुआत होने जा रही है।

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू होने जा रही रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज के पहले मैच में इंडिया लेजेंड्स का सामना बांग्लादेश लीजेंड्स से होगा।

Trending


इंडिया लीजेंड्स की अगुवाई की सचिन तेंदुलकर जबकि बांग्लादेश लीजेंड्स टीम की कमान मोहम्मद रफीक के हाथों में होगी। इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के अलावा श्रीलंका लेजेंड्स, साउथ अफ्रीका लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स की टीमें भी इसमें भाग ले रही है।

रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज की शुरूआत पिछले साल हुई थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था और इसके चार मैचों का ही आयोजन हो सका था। इंडिया लीजेंड्स ने उस समय टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की थी और लगातार दो मैच जीते थे। इंडिया लीजेंड्स को इस मुकाबले में भी जीत का दावेदार माना जा रहा है।

बांग्लादेश लीजेंड्स में भी रफीक, खालिद महमूद, मोहम्मद शरीफ, मुशफिकुर रहमान, मैमून उर रशीद, नफीस इकबाल, अब्दुर रज्जाक, खालिद मसूद जैसे सुपरस्टार हैं। हालांकि टी20 और आईपीएल अनुभव के कारण सचिन की टीम का पलड़ा भारी माना जा रहा है।

सचिन को भी आईपीएल के शुरुआती वर्षो में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करने का अनुभव है। उनके अलावा वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह और हाल में टीम से जुड़े विस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ पठान टीम की बल्लेबाजी क्रम को मजबूती देंगे।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools