X close
X close
Indibet

बांग्लादेश और श्रीलंका टेस्ट सीरीज पर फिर से मंडराया कोरोना का खतरा, BCB ले सकती है बड़ा फैसला

IANS News
By IANS News
April 04, 2021 • 20:40 PM View: 1123

बांग्लादेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोमवार से सात दिनों के लिए लगने वाले राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बावजूद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को श्रीलंका दौर पर जाने की उम्मीद है।

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने क्रिकबज को बताया कि वह श्रीलंका दौरे को लेकर आश्वस्त हैं और आने वाले दिनों में स्थिति को देखते हुए सरकारी प्रशासन के साथ चर्चा कर इस संबंध में कोई निर्णय लेंगे।

Trending


निजामुद्दीन ने कहा, "दौरे को लेकर सभी तैयारियां की जा चुकी हैं लेकिन फिलहाल हम देश की स्थिति पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। मैं मौजूदा हालात में इसको लेकर संशय में नहीं हूं क्योंकि सरकार ने अभी लॉकडाउन की घोषणा की है।"

उन्होंने कहा, "आने वाले कुछ दिनों में हमें पता चलेगा कि हम किस स्थिति पर खड़े हैं और इसके बाद हम श्रीलंका बोर्ड के अपने समकक्ष और सरकारी प्रशासन से चर्चा के बाद कोई फैसला लेंगे।"

बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट 21 अप्रैल और दूसरा टेस्ट 29 अप्रैल से खेला जाएगा। दोनों मुकाबले कैंडी के पाल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

इस सीरीज को पहले पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में कराना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools