X close
X close
Indibet

CPL 2022 के लिए बारबाडोस रॉयल्स के कप्तान बने डेविड मिलर, गुजरात को जिताया था आईपीएल

बारबाडोस रॉयल्स (Barbados Royals) ने बुधवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 2022 सत्र के लिए अनुभवी साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) को अपना कप्तान बनाने की घोषणा की। वर्तमान में मिलर इंग्लैंड के खिलाफ...

By IANS News July 27, 2022 • 20:39 PM

बारबाडोस रॉयल्स (Barbados Royals) ने बुधवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 2022 सत्र के लिए अनुभवी साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) को अपना कप्तान बनाने की घोषणा की। वर्तमान में मिलर इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों के लिए साउथ अफ्रीका के कार्यवाहक कप्तान हैं। हेड कोच ट्रेवर पेनी और रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा के साथ मिलकर काम करेंगे, जिनके साथ वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) राजस्थान रॉयल्स में अपने समय के दौरान खेले हैं। हालांकि अभी मिलर गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा है और उन्होंने फ्रेंचाइजी को चैंपियन बनाने में अहम रोल निभाया था। 

मिलर ने कहा, "आईपीएल में रॉयल्स में अपने समय के दौरान, मैं हमेशा बहुत अच्छा महसूस करता था और टीम के साथ एक गहरा संबंध स्थापित करने में सक्षम था। यह मेरे लिए बारबाडोस रॉयल्स में आने का एक रोमांचक समय है, और मुझे कप्तान के रूप में नियुक्त करने का सौभाग्य मिला है।"

Trending


उन्होंने आगे कहा, "यह एक ऐसी टीम है, जिसमें कैरेबियन से युवा और अनुभवी प्रतिभाओं की भरमार है और मैं 2022 सीजन के लिए अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।"

मिलर ने तीन सीजन के अंतराल के बाद सीपीएल में वापसी की, आखिरी बार 2018 में जमैका तल्लावाहों और 2016 में सेंट लूसिया जौक्स (अब सेंट लूसिया किंग्स) का प्रतिनिधित्व किया। मध्य क्रम के बल्लेबाज ने सीपीएल में 15 पारियों में 146 से अधिक का स्ट्राइक रेट से 332 रन जमा किए। आईपीएल के 2022 सीजन में, मिलर शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने 16 मैचों में 142.73 के स्ट्राइक रेट से 481 रन बनाए।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now