X close
X close
Indibet

विजय हजारे ट्रॉफी 2019 के लिए क्रुणाल पांड्या को बनाया गया इस टीम का कप्तान

23 सितंबर। क्रुणाल पांड्या को विजय हजारे ट्रॉफी 2019 के लिए बड़ौदा क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है। विजय हजारे ट्रॉफी का आगाज 24 सितंबर से होगा जो 25 अक्टूबर तक चलेगा। आपको बता दें कि बतौर कप्तान क्रुणाल

By Vishal Bhagat September 23, 2019 • 14:15 PM View: 1553

23 सितंबर। क्रुणाल पांड्या को विजय हजारे ट्रॉफी 2019 के लिए बड़ौदा क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है। विजय हजारे ट्रॉफी का आगाज 24 सितंबर से होगा जो 25 अक्टूबर तक चलेगा।

आपको बता दें कि बतौर कप्तान क्रुणाल पांड्या बड़ौदा की टीम का हिस्सा होंगे तो वहीं हार्दिक पांड्या को बड़ौदा क्रिकेट टीम में जगह नहीं दी गई है। 

Trending


ऐसा कहा जा रहा कि हार्दिक पांड्या खुद को ज्यादा फिट और संतुलित बनाए रखने के लिए खुद से ही अपना नाम बड़ौदा क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया है।  

बता दें कि केदार देवधर को बड़ौदा टीम का उपकप्तान बनाया गया है। बड़ौदा की टीम में यूसुफ पठान को भी जगह मिली है। विजय हजारे ट्रॉफी 2019 में बड़ौदा टीम का पहला मैच उत्तर प्रदेश से 25 सितंबर को खेला जाएगा। 

बड़ौदा टीम

क्रुणाल पंड्या (कप्तान), केदार देवधर (उपकप्तान), ऋषि अरोठे, दीपक हुड्डा, लुकमान मेरीवाला, मितेश पटेल, बबाशफी पठान, यूसुफ पठान, निनाद राठवा, विष्णु सोलंकी, सोयब सोपरिया, स्वप्निल सिंह, आदित्य वाघमोरे 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now