X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बीसीसीआई दफ्तर में फैन्स करते हैं लगातार फोन, कहते हैं धोनी को संन्यास ना लेने दें !

by Vishal Bhagat Dec 04, 2019 • 11:35 AM

4 दिसंबर। 15 सालों तक बीसीसीआई दफ्तर में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करने वाले बर्नार्ड फर्नांडीस ने इंडियन एक्सप्रेस में दिए अपने इंटरव्यू में कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया है।

बर्नार्ड फर्नांडीस ने कहा है कि जब पाकिस्तान के खिलाफ मैच होना होता है तो बीसीसीआई दफ्तर पर ऐसे - ऐसे फोन आते हैं जो बेहद ही धमकी भरे होते हैं।

बर्नार्ड फर्नांडीस ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले फैन्स दफ्तर में फोन कर यह कहते हैं कि यदि भारतीय टीम पाकिस्तान से हारी तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना।

इसके अलावा बर्नार्ड फर्नांडीस ने कहा कि धोनी को लेकर भी फैन्स दफ्तर में फोन करते हैं और कहते हैं कि धोनी को रिटायरमेंट ना लेने दें, उन्हें हमेशा भारतीय टीम में खेलने की बात फैन्स फोन पर करते हैं। 

इसके अलावा बर्नार्ड फर्नांडीस ने कहा कि केएल राहुल के लिए कई महिला बीसीसीआई दफ्तर में फोन कर उनसे मिलने की ख्वाहिश करती हैं। इतना ही नहीं महिला फैन्स लाइव मैच के दौरान फोन कर स्कोर जाननें के लिए भी फोन करती थीं।

बर्नार्ड फर्नांडीस ने आगे ये भी कहा कि फैन्स कॉल कर गाली भी देेते हैं और अपने मनपंद खिलाडियों से बात करने ती जिद करते रहते हैं। बर्नार्ड फर्नांडीस ने अभी हाल ही में बीसीसीआई रिसेप्शनिस्ट के काम से खुद को अलग किया है।