Advertisement
Advertisement

VIDEO : स्टार्क की रफ्तार ने उड़ाई स्टोक्स की गिल्लियां, 3 सेकेंड तक उड़े रहे होश

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को एक पारी और 14 रन से धूल चटाकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की टीम तीसरे दिन दूसरी

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 28, 2021 • 10:37 AM
Cricket Image for VIDEO : स्टार्क की रफ्तार ने उड़ाई स्टोक्स की गिल्लियां, 3 सेकेंड तक उड़े रहे होश
Cricket Image for VIDEO : स्टार्क की रफ्तार ने उड़ाई स्टोक्स की गिल्लियां, 3 सेकेंड तक उड़े रहे होश (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को एक पारी और 14 रन से धूल चटाकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की टीम तीसरे दिन दूसरी पारी में सिर्फ 68 रनों पर ही ऑलआउट हो गई जिसके चलते उन्हें पारी की हार का सामना करना पड़ा।

इस दौरान जब इंग्लैंड तीसरे दिन बल्लेबाज़ी करने उतरी तो इंग्लिश फैंस को बेन स्टोक्स से एक बार फिर चमत्कार की उम्मीद थी लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ और एक बार फिर स्टोक्स फ्लॉप साबित हुए। स्टोक्स 11 रन बनाकर मिचेल स्टार्क की आग उगलती हुई गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।

Trending


स्टार्क की इस करिश्माई गेंद का स्टोक्स के पास कोई जवाब नहीं था। स्टोक्स ने गेंद को सीधा खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद ने सीम पर पड़ने के बाद कांटा बदला और तेज रफ्तार के साथ स्टंप्स से जा टकराई। आउट होने के बाद स्टोक्स को यकीन ही नहीं हुआ और वो हक्के-बक्के नजर आए।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

आपको बता दें कि इस मैच में डेब्यू मुकाबला खेल रहे बोलैंड ने 4 ओवरों में सिर्फ 7 रन देकर 6 विकेट अपने खाते में डाले। उनके अलावा मिचेल स्टार्क ने तीन और कैमरून ग्रीन ने भी एक विकेट हासिल किया। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement