X close
X close

इंग्लैंड के क्रिकेटर बेन स्टोक्स ने इसलिए की थी क्लब के बाहर मारपीट, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

by Saurabh Sharma Oct 28, 2017 • 18:13 PM

लंदन, 28 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| ब्रिस्टल में नाइट क्लब में हुए विवाद के बाद इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स का अगले महीने से शुरू हो रही एशेज सीरीज में खेलना अभी तक तय नहीं है। इस बीच उस विवाद में शामिल दो गे लड़कों ने स्टोक्स का बचाव किया है। 

इन दो लड़कों के मुताबिक उस रात स्टोक्स ने इन दो लड़कों को अभद्र टिप्पणी करने वाले लोगों से बचाया था। 

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, दो गे लड़कों केई बैरी (26), बिली ओ कोनेल (20) ने दावा किया है कि स्टोक्स ने अपनी गिरफ्तारी के बाद जो बयान दिए हैं वह सही हैं। उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों ने समलैंगिक भेदभाव संबंधित टिप्पणी की थी जिसके बाद शुरू हुए झगड़े में स्टोक्स इन दोनों को बचाने के लिए कूदे थे। 

बैरी और ओ कोनेल ने दावा किया है वह बेन और एलेक्स हेल्स से 24 सितंबर को नाइट क्लब में मिले थे और बेन उनके लिए ड्रिंक्स लेकर आए थे। 

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन का एलान

इन दोनों लड़कों ने कहा है कि उन्हें नहीं पता था कि ये दोनों क्रिकेट खिलाड़ी हैं। 

अखबर ने ओ कोनेल के हवाले से लिखा है, "हम बेन के बहुत आभारी हैं कि वह हमारी मदद के लिए आगे आए। वह रियल हीरो हैं। बैरी को डर था कि उन पर हमला हो सकता है। अगर बेन नहीं आते तो हालात और बुरे हो सकते थे।"

बैरी ने कहा, "मैं लड़ नहीं सकता और हम लड़ना भी नहीं चाहते थे। हम बड़ी बुरी स्थिति में फंस सकते थे। बेन वाकई में सभ्य पुरुष हैं।"


Read More