Advertisement

'दिल्ली वालों का फेवरिट प्लेयर बेन स्टोक्स है', गौतम गंभीर ने भी ले लिए स्टोक्स के मज़े

अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले गौतम गंभीर ने बेन स्टोक्स को लेकर कुछ कहा है जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 16, 2024 • 16:48 PM
'दिल्ली वालों का फेवरिट प्लेयर बेन स्टोक्स है', गौतम गंभीर ने भी ले लिए स्टोक्स के मज़े
'दिल्ली वालों का फेवरिट प्लेयर बेन स्टोक्स है', गौतम गंभीर ने भी ले लिए स्टोक्स के मज़े (Image Source: Google)
Advertisement

अक्सर अपने सीरियस स्वभाव और बेबाक बयानों के लिए मशहूर गौतम गंभीर को आपने हंसते हुए या मस्ती करते हुए बहुत कम देखा होगा। गंभीर अपने नाम की ही तरह गंभीर रहना पसंद करते हैं लेकिन इस बार गंभीर ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को लेकर मज़े लेने की कोशिश की है। गंभीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बेन स्टोक्स को लेकर एक बयान दिया जो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

स्पोर्ट्सकीड़ा पर हाल ही में एक इंटरव्यू में, गौतम गंभीर ने दुनिया के शीर्ष ऑलराउंडरों के बारे में बात की और आंद्रे रसेल और कैमरून ग्रीन जैसे खिलाड़ियों का चयन करते हुए स्टोक्स का नाम भी लिया। इसके बाद शो के होस्ट ने गौतम गंभीर से मजाकिया अंदाज में दिल्ली में स्टोक्स की लोकप्रियता के बारे में पूछा।

Trending


इस सवाल के जवाब में, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मेंटर ने मस्त में कहा, "बेन स्टोक्स गलत कारणों से दिल्ली में लोगों के पसंदीदा खिलाड़ी हैं। उन्हें एक और कारण से उनका पसंदीदा होना चाहिए क्योंकि वो एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं। उनके पास अविश्वसनीय गुणवत्ता है।"

स्टोक्स के नाम का उच्चारण हिंदी में एक बहुत लोकप्रिय अपशब्द (गाली) के समान है और इसके कारण कई बार मैदान के अंदर और मैदान के बाहर भी खिलाड़ी बेन स्टोक्स का नाम लेते रहते हैं। इतना ही नहीं, कई बार विराट कोहली को भी बेन स्टोक्स का नाम लेते हुए इस अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए देखा गया है। स्टोक्स ने खुद पिछले दिनों इसका मजाक उड़ाया था।

Also Read: Live Score

आगे बोलते हुए, गौतम गंभीर ने अपने खेल करियर के बारे में भी खुलकर बात की और बताया कि एक गेंदबाज के रूप में अपना करियर शुरू करने के बावजूद उन्होंने एक ऑलराउंडर बनने का फैसला क्यों नहीं किया। भारत के सबसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाजों में से एक, गंभीर ने कहा कि वो पारी की शुरुआत करने के बाद केवल अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे।


Cricket Scorecard

Advertisement