X close
X close
Indibet

बेन स्टोक्स का बड़ा खुलासा, कहा- '450 चेज़ करने के लिए भी तैयार थे'

एजबेस्टन का किला फतेह करने के बाद बेन स्टोक्स ने खुलासा किया है कि वो चाहते थे कि भारतीय टीम इंग्लैंड को 450 का टारगेट दे।

By Shubham Yadav July 05, 2022 • 23:18 PM

एजबेस्टन में जीत के लिए 378 रनों का पीछा करते हुए, इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट मैच सात विकेट से जीत लिया। ये टेस्ट में इंग्लैंड का सबसे सफल रन चेज भी था और इस टेस्ट को जीतने के साथ ही उन्होंने सीरीज को 2-2 से बराबर भी कर दिया। हालांकि, इस ऐतिहासिक जीत के बाद विजेता टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने एक बड़ा खुलासा भी किया।

बेन स्टोक्स ने जीत के बाद कहा कि उनकी टीम चाहती थी कि भारतीय टीम 450 रन बनाए और इंग्लैंड को उनकी काबिलियत देखने का मौका मिले। इसके साथ ही इंग्लिश कप्तान ने ये भी कहा कि जब टीम को ये पता होता है कि उन्हें क्या टारगेट हासिल करना है, तो इससे चीजें आसान हो जाती हैं।

Trending


मैच खत्म होने के बाद स्टोक्स ने कहा, "जब आप एक टीम के रूप में ये जानते हैं कि आपको क्या हासिल करना है और आप कैसे खेलना चाहते हैं, इस बारे में वास्तविक स्पष्टता हो तो चीजें बहुत आसान हो जाती हैं। हम जानते हैं कि हम क्या करने जा रहे थे - हम जानते थे कि हम हमेशा जाकर कोशिश करेंगे और उस टारगेट का पीछा करेंगे। ज्यादातर टीमें शायद हमसे बेहतर हैं, लेकिन टीमें हमसे बहादुर नहीं होंगी। जैक लीच ने ये बात मुझसे लगभग दो मिनट पहले कही थी।”

आगे बोलते हुए इंग्लिश कप्तान ने खुलासा किया, "जब आपके पास ड्रेसिंग रूम में इस तरह की स्पष्टता होती है, तो इससे खेल बहुत आसान हो जाता है। पांच या छह सप्ताह पहले 378 का टारगेट डरावना होता, लेकिन नहीं, ये अच्छा था। मैं लगभग चाहता था कि वो 450 तक पहुंचें, ये देखने के लिए कि हम उस टारगेट का पीछा करते हुए क्या करेंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now