Advertisement
Advertisement

'थोड़ा वज़न कम कर ले भाई, बाकि कैच अच्छा है' फिटनेस को लेकर फिर ट्रोल हुए पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ को एक बार फिर अपनी फिटनेस के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 10, 2022 • 13:00 PM
Cricket Image for 'थोड़ा वज़न कम कर लो, बाकि कैच अच्छा है' फिटनेस को लेकर फिर ट्रोल हुए पृथ्वी शॉ
Cricket Image for 'थोड़ा वज़न कम कर लो, बाकि कैच अच्छा है' फिटनेस को लेकर फिर ट्रोल हुए पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw Catch)
Advertisement

रणजी ट्रॉफी 2021-22 सीज़न का दूसरा क्वार्टर फाइनल मुंबई की टीम ने उत्तराखंड को 725 रनों के बड़े अंतर से हराकर जीत लिया है। इस मैच में मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ ने एक शानदार कैच लपका था, जिसका वीडियो अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। 

पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्लिप में कैच लपकते हुए वीडियो को शेयर किया और लिखा, 'नो एक्सक्यूज़।' इस वीडियो को शेयर करते हुए पृथ्वी ने उनकी फिटनेस पर सवाल करने वाले लोगों को करारा जवाब देना चाहा है। हालांकि इस कैच के बावजूद भी कुछ ऐसे यूजर्स हैं जिन्होंने उन्हें एक बार फिर जमकर ट्रोल कर दिया है।

Trending


बता दें कि पृथ्वी ने जिस कैच का वीडियो शेयर किया है। वह उत्तराखंड की फर्स्ट इनिंग से जुड़ा है। मैदान पर दीक्षांशु नेगी बल्लेबाज़ी कर रहे थे। पारी के 39वें ओवर में उत्तराखंड का यह बल्लेबाज़ शम्स मुलानी की गेंद को सही तरह से पढ़ने में नाकाम रहा जिसके बाद वह गेंद उनके बल्ले का एज़ लेकर सीधा स्लिप की तरफ चली गई। मुंबई के लिए वहां पृथ्वी तैनात थे ऐसे में उन्होंने दाई तरफ छलांग लगाते हुए हैरतअंगेज कैच लपक लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRITHVI SHAW (@prithvishaw)

इस वीडियो के अपलोड किए जाने के बाद कई यूजर्स ने शॉ की फील्डिंग और फिटनेस की खुब तारीफ की है। वहीं कुए ऐसे यूजर्स भी हैं जो अभी भी इस युवा बल्लेबाज़ को ट्रोल करते दिखे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पृथ्वी को युवा खिलाड़ियों में सबसे ओवररेटेड खिलाड़ी बताया है। वहीं एक यूजर ने उन्हें अपना वज़न कम करने की सलाह तक दे दी है।

बता दें कि हाल ही में पृथ्वी शॉ दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल में खेलते नज़र आए थे। इस विस्फोटक खिलाड़ी के बल्ले से 10 मुकाबलों में लगभग 28 की औसत से 283 रन निकले थे, वहीं इस दौरन उनका स्ट्राइक रेट 152.97 का रहा था। हालांकि वह सेलेक्टर्स को इंप्रेस करने में नाकाम रहे और उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया।   

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement