X close
X close
Indibet

पहली सीरीज जीत के बाद बोले कप्तान रोहित शर्मा, कहा- गेंदबाजी रही सीरीज का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट

IANS News
By IANS News
November 22, 2021 • 15:54 PM View: 427

भारत ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हराकर सीरीज को अपने नाम किया। इस पर टी-20 कप्तान रोहित शर्मा ने मेजबान टीम के लिए गेंदबाजों को सीरीज का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट बताया है। उन्होंने ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि खासकर बीच के ओवरों में वो टीम के लिए आक्रामक विकल्प के रूप में मौजूद थे। नए कप्तान शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में भारत ने कोलकाता में न्यूजीलैंड को 73 रनों से हराकर 3-0 से सीरीज जीत ली, जिससे ऑस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उनकी तैयारियों की शुरुआत हुई।

शर्मा ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "सीरीज में गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हमारी पहले दो टी-20 मैचों में न्यूजीलैंड द्वारा विस्फोटक शुरुआत के बाद वास्तव में गेंदबाजों ने वापसी करवाई। हमने तीनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया।"

Trending


क्षेत्ररक्षण को लेकर उन्होंने कहा, "जब भी मैं मैदान पर जाता हूं, तो मैं हमेशा सोचना चाहता हूं कि हमने कितने रन बचाए हैं और तीनों मैचों में हमने लगभग 15 रन बचाए। साथ ही रविवार के मैच में दो रन आउट भी किए।"

कप्तान शर्मा ने अश्विन की विशेष प्रशंसा की, जिन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान टी-20 में वापसी करने के बाद से नौ विकेट लिए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में अश्विन ने बीच के ओवरों में रनों पर अंकुश लगाते हुए महत्वपूर्ण विकेट चटकाए।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo