X close
X close
Indibet

'अश्विन का ना होना कोई बड़ा नुकसान नहीं, रवींद्र जडेजा इंग्लैंड का काम तमाम कर देगा'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 16, 2021 • 12:56 PM View: 1392

England vs India, 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर आ चुका है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग का मानना ​​है कि लॉर्ड्स के मैदान पर पांचवें दिन रवींद्र जडेजा खतरनाक गेंदबाज साबित हो सकते हैं। मैच के चौथे दिन पिच पर असमान उछाल देखी गई थी वहीं स्पिन गेंदबाजों को भी काफी मदद मिल रही थी। 

ऐसे में कई लोगों का मानना ​​है कि रविचंद्रन अश्विन को इस मैच खेलना था और अश्विन को ना खिलाकर टीम इंडिया से बड़ी चूक हो गई है। ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया है कि कैसे जडेजा पिछले चार दिनों में इस पिच पर बनाई गई रफ का उपयोग करत सकते हैं और अपनी स्पिन गेंदबाजी से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को छका सकते हैं।

Trending


ब्रैड हॉग ने कहा, 'भारत के पास अश्विन नहीं है। लेकिन यह कोई बड़ा नुकसान नहीं है। मुझे लगता है कि रवींद्र जडेजा अभी भी अपने बाएं हाथ की ऑफ स्पिन से इस मैच में अहम भूमिका निभा सकते हैं। वह अधिक स्किडियर गेंदबाज है और पिच में असमान उछाल के चलते वह इंग्लैंड के बल्लेबाजों को छकाकर विकेट लेने के अवसर पैदा करने में सक्षम होंगे। जडेजा इस पारी में बड़ी भूमिका निभाने वाले हैं।'

बता दें कि चौथे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन हो गया है। टीम इंडिया की बढ़त 154 रनों की हो गई है। फिलहाल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 14 और इशांत शर्मा 4 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में मार्क वुड ने 3 और मोईन अली ने 2 विकेट लिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo