X close
X close
Indibet

ब्रैंडन मैकुलम ने अपनी ऑल टाइम इलेवन में सिर्फ एक भारतीय क्रिकेटर को दी जगह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 14, 2017 • 10:08 AM View: 5356

14 मार्च,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। क्रिकेट इतिहास के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक और पूर्व कीवी कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने अपनी ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन का एलान किया है।

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट द्वारा जारी इस वीडियो में उन्होंने अपनी टीम में सबसे ज्यादा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को शामिल किया औऱ  टीम में सचिन तेंदुलकर के रूप में एकमात्र भारतीय खिलाड़ी को जगह दी। 

Trending


मैकुलम ने अपनी ऑल टाइम एकादश में ओपनिंग की जिम्मेदारी क्रिस गेल और सचिन तेंदुलकर के कंधों पर सौंपी है। तीसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले रिकी पोंटिग को चुना है। चौथे नंबर पर वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को रखा है। 

मैकुलम ने अपनी इस ड्रीम टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी महान बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स को सौंपी है। ऑलराउंडर के रूप में जैक्स कैलिस और विकेटकीपर के तौर पर एडम गिलक्रिस्ट को चयन किया है।

तेज गेंदबाजी विभाग में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मिचेल जॉनसन औऱ हमवतन  टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट को जगह दी है। शेन वॉर्न के एकमात्र स्पिनर हैं।

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

ब्रैंडन मैकुलम की ऑल टाइम एकादश इस प्रकार है :

क्रिस गेल, सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग, ब्रायन लारा, विव रिचर्ड्स (कप्तान), जैक्स कैलिस, एडम गिलक्रिस्ट, मिचेल जॉनसन, शेन वॉर्न, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट।

 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS
 
BP
LivePools