X close
X close
Indibet

IND A vs AUS A : सिर पर गेंद लगने के बाद कैमरून ग्रीन अभ्यास मैच से बाहर, लगातार दो मैचों में दो कंगारू खिलाड़ी हो चुके हैं चोटिल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 11, 2020 • 15:41 PM View: 338

इंडिया ए के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में शतक और दो विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन के पहले टेस्ट मैच से बाहर होने की आशंका बढ़ चुकी है। दरअसल, जसप्रीत बुमराह के शॉट से घायल होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच खेले जा रहे पिंक बॉल अभ्यास मैच से बाहर कर दिया गया है। ग्रीन की जगह प्लेइंग इलैवन में पैट्रिक रोवे को शामिल किया गया है।

इंडिया ए के लिए जसप्रीत बुमराह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्द्धशतक लगाया और अपनी पारी से उन्होंने इंडिया ए को लड़ने लायक स्कोर दे दिया है। जब बुमराह बल्लेबाजी कर रहे थे, तो ऑस्ट्रेलिया ए के लिेए कैमरून ग्रीन अपना सातवां और पारी के 45 वें ओवर में गेंदबाजी करने आए। इस ओवर की पहली गेंद पर बुमराह स्ट्राइक पर थे। 

Trending


उन्होंने उस गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव लगाने की कोशिश की और गेंद सीधा कैमरून ग्रीन के हाथों से होती हुई उनके सिर पर जा लगी। जिसके बाद वो मैदान पर गिर पड़े और नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े सिराज अपना बल्ला छोड़कर उनके पास गए और उनका हाल पूछा। हालात को देखते हुए मैदान पर फीजियो को बुलाया गया और आखिरकार ग्रीन को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

दो अभ्यास मैचों में ये लगातार दूसरा मौका है, जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चोटिल हुआ है। इस हफ्ते की शुरुआत में पहले अभ्यास मैच में, विल पोकोवस्की भारत ए के तेज गेंदबाज़ कार्तिक त्यागी के बाउंसर से चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। उनके चोटिल होने के चलते अब 17 दिसंबर को शुरुआती टेस्ट में उनका खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है।


 
Article