X close
X close
Indibet

कार्लोस ब्रैडवेट ने 1 गेंद पर खर्च किए 14 रन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 01, 2016 • 16:29 PM View: 2903

1 मई , नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। कल आईपीएल में खेले गए 26वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम को 27 रन से हरा दिया था जिससे दिल्ली की टीम आईपीएल 2016 में शानदार परफॉर्मेंस करते हुए पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।

लेकिन कल हुए इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के धाकड़ गेंदबाज कार्लोस ब्रैडवेट ने एक ऐसा कारनामा कर दिया जिसे वो आगे से नहीं करना चाहेगें।

Trending


हुआ  यूं कि कोलकाता नाइट राइडर्स के 10वें ओवर में कार्लोस ब्रैडवेट गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की आखरी गेंद पर केकेआर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 2 रन भागकर पूरा किए लेकिन अंपायर ने इस गेंद को फील्डिंग रिस्ट्रिक्शंस की वजह से नो बॉल करार दिया जिससे बल्लेबाज को फ्री हिट मिला।

लेकिन इस गेंद के बाद जब कार्लोस ब्रैडवेट ने अगली गेंद की तो वो गेंद भी नो बॉल साबित हुई। इस बार ब्रैडवेट ने गेंद बल्लेबाज के सीने की उंचाई से भी ऊपर करी जिससे गेंद विकेटकीपर को छकाते हुए सीमा रेखा से बाहर चली गई। इस गेंद को भी अंपायर ने नो बॉल दिया। जिससे बल्लेबाज को 5 रन मिल गए।

इसके बाद एक बार फिर से अंपायर ने अगली गेंद को फ्री हिट करार दिया। बल्लेबाज के लिए मानों ये रन मुफ्त में आने लगे। अंतिम गेंद पर सूयकुमार ने छ्क्का जमा दिया।

जिससे आखरी की 1 गेंद पर कोलकाता के बल्लेबाज ने 14 रन बना डाले। एक तरफ जहां कार्लोस ब्रैडवेट अपनी शुरु की 5 गेंद पर सिर्फ 8 रन देने वाले थे तो वहीं अंतिम गेंद ने कार्लोस ब्रैडवेट का ऐसा खेल बिगाड़ा की उनके ओवर में कुल 22 रन बने।

क्रिकेट में कब क्या हो जाए यह कहना मुश्किल है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS