X close
X close
Indibet

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 69 रनों से हराया (मैच रिपोर्ट)

IANS News
By IANS News
April 26, 2021 • 04:24 AM View: 1018

जडेजा ने 221 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दो रनों पर नाबाद रहे। हर्षल पटेल जो कि अच्छे समीकरण के साथ पारी समाप्त करते हुए दिख रहे थे, चौथे ओवर की समाप्त तक 51 रन दे चुके थे।

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी चेन्नई की टीम ने शानदार शुरुआत की। उसकी सलामी जोड़ी- रितुराज गायकवाड और फाफ दू प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 74 रन जोड़े। गायकवाड 25 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाने के बाद युजवेंद्र चहल की गेंद पर आउट हुए। उस समय टीम का कुल योग 74 रन था।

इसके बाद प्लेसिस और सुरेश रैना (24) ने स्कोर को 100 के पार पहुंचाया। रैना 18 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्के लगाने के बाद 111 के कुल योग पर आउट हुए। उनके विकेट पर रहते ही प्लेसिस ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। वह पचासा लगाने के बाद खुलकर खेल पाते, उससे पहले ही हर्षल पटेल ने उन्हें डेनियर क्रिस्टीयन के हाथों कैच करा दिया।

प्लेसिस ने 41 गेंदों पर चौर चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए। उनका विकेट भी 111 के कुल योग पर गिरा। इसके बाद अंबाती रायडू (14) और रवींद्र जडेजा ने चौथे विकेट के लिए 31 रन जोड़े।

अंबाती 142 के कुल योग पर पटेल का शिकार बने। इसके बाद हालांकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और जडेजा ने टीम को कोई और नुकसान नहीं होने दिया। यह ओवर चेन्न्ई के लिए समीकरण बदलने वाला रहा और इसी के बूते वह मजबूती से सामने आने में सफल रहा। बेंगलोर की ओर से पटेल ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए।

Trending




Win Big, Make Your Cricket Prediction Now