X close
X close
Indibet

पुजारा-रहाणे को श्रीलंका सीरीज के लिए टीम इंडिया से बाहर किए जाने पर बोले सुनील गावस्कर, कहा- ऐसा होना अपेक्षित था

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट के लिए सीनियर बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को टीम में नहीं चुने जाने से हैरान नहीं...

By Saurabh Sharma February 20, 2022 • 14:36 PM View: 405

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट के लिए सीनियर बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को टीम में नहीं चुने जाने से हैरान नहीं हैं, उन्होंने इसे अपेक्षित करार दिया है। शनिवार को पुजारा और रहाणे, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं दी है।

टेस्ट टीम संभावित दौर की होड़ के बीच पुजारा और रहाणे को बाहर करना इस दिशा में पहला कदम है।

Trending


स्पोर्ट्स तक पर बोलते हुए गावस्कर इस कदम से हैरान नहीं थे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रहाणे ने छह पारियों में सिर्फ 136 रन बनाए, जबकि पुजारा ने इतनी पारियों में सिर्फ 124 रन बनाए थे।

उन्होंने कहा, "यह पुजारा और रहाणे के लिए अपेक्षित था, क्योंकि साउथ अफ्रीका में खेले गए तीन टेस्ट मैचों में, अगर उन्होंने शतक बनाया या किसी ने 80-90 की पारी खेली होती, तो यह एक अलग कहानी होती। हां, अजिंक्य रहाणे अर्धशतक बनाया (जोहान्सबर्ग में) लेकिन इसके अलावा, जब उनसे रन की उम्मीद की जा रही थी, तब भी ज्यादा रन नहीं बने थे।"

अभी तक रहाणे और पुजारा अपनी-अपनी टीमों मुंबई और सौराष्ट्र के लिए चल रही रणजी ट्रॉफी में हिस्सा लेना जारी रखेंगे।

गावस्कर को उम्मीद थी कि वे टेस्ट टीम में वापसी करने के लिए रन बनाएंगे। लेकिन साथ ही उन्होंने माना कि वापसी की राह कठिन होगी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने आगे कहा, "वे वापस आ सकते हैं। क्यों नहीं? अगर वे रणजी ट्रॉफी में अच्छा फॉर्म दिखाते हैं, हर रणजी ट्रॉफी मैच में 200-250 रन बनाते हैं, तो वे निश्चित रूप से वापस आ सकते हैं। लेकिन अभी, इस श्रृंखला के बाद, हम साल के अंत में ही टेस्ट खेलते हैं।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now