X close
X close
Indibet

IND vs AUS:'गाबा के मैदान पर कौन-कौन मेरे साथ तैरेगा?', ऑस्ट्रेलियाई महिला पत्रकार के सवाल पर फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 16, 2021 • 17:48 PM View: 344

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल का अंतिम सत्र बारिश की भेंट चढ़ गया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई महिला पत्रकार ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'गाबा के मैदान पर कौन-कौन मेरे साथ स्विमिंग करने के लिए आएगा?'

महिला पत्रकार के सवाल पर फैंस काफी मजेदार ढंग से रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म का एम मीम शेयर किया जिससे यह पता चलता है कि वह महिला पत्रकार के साथ स्विमिंग करने के लिए काफी जल्दी में है। वहीं इस कमेंट के अलावा भी फैंस महिला पत्रकार के सवाल पर का जवाब देते हुए मजेदार मीम शेयर कर रहे हैं।

Trending


बता दें कि ब्रिसबेन में मौसम के आसार ठीक नहीं हैं। मौसम विभाग की मानें तो इस टेस्ट मैच के चौथे और पांचवे दिन बारिश होने की संभावना है। ब्रिसबेन में कल के दिन मौसम साफ रहेगा लेकिन सोमवार और मंगलवार को बारिश के आसार ने इस टेस्ट मैच में संकट के बादल ला दिए हैं।

<

वहीं अगर मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए हैं। जवाब में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 62 रन बनाए हैं। फिलहाल टीम इंडिया के कप्तान अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर मौजूद हैं। कल का दिन इस टेस्ट मैच के लिए अहम होने वाला है।


 
LivePools