X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तान के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया की टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी की हुई वापसी

by Athar Ansari Oct 05, 2018 • 14:17 PM

मेलबर्न, 5 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में क्रिस लिन की वापसी हुई है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच संयुक्त अरब अमीरात में तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई और अबु धाबी में 24 से 28 अक्टूबर तक खेली जाने वाली इस सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया ने दो उप-कप्तानों को नामों की घोषणा की है। 

टी-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया की कमान संभालने वाले एरॉन फिंच को उप-कप्तान के रूप में एलेक्स कैरी और मिशेल मार्श मदद देंगे। 

टीम के कोच जस्टिन लांगर ने कहा, "सभी खिलाड़ी बेहतरीन हैं। एरॉन ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम की कमान संभाली थी और यहां संयुक्त अरब अमीरात में टेस्ट सीरीज के दौरान टीम पर उनके प्रभाव से मैं काफी खुश हुआ। हम जानते हैं कि वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं।"

आस्ट्रेलिया के गेंदबाज नाथन कोल्टर-नील ने भी काफी लंबे ब्रेक के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी की है। उन्होंने इस साल अभी तक आस्ट्रेलिया के लिए कोई भी मैच नहीं खेला।

टीम में लिन और नील को शामिल किए जाने पर कोच लांगर ने कहा, "लिन ने अपने कंधे की चोट से अच्छी वापसी की है और अपने रिहेबिलिटेशन में पेशेवर थे। नील ने चोट से वापसी करने के क्रम में शानदार काम किया है। उन्होंने आस्ट्रेलिया टी-20 टीम में वापसी के लिए अच्छा संघर्ष किया है।"

आस्ट्रेलिया टी-20 टीम : एरॉन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श (उप-कप्तान), एलेक्स कैरी (उप-कप्तान), एश्टन एगर, नाथन कोल्टर-नील, क्रिस लिन, नाथन ल्योन, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मेकडेरमोट, डी आर्की शॉर्ट, बिली स्टानलेक, मिशेल स्टॉर्क, एंड्रयू टाई और एडम जाम्पा।