X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL में लगी चोट के बाद इस विस्फोटक बल्लेबाज को गेंद देखकर लगता था डर,अब की वापसी

by Saurabh Sharma Sep 14, 2018 • 16:20 PM

14 सितंबर (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन कंधे की चोट से अच्छी तरह उभर रहे हैं और अब वह अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहे हैं। वह अब बल्ला थामने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लिन ऑस्ट्रेलिया के घरेलू सीमित ओवरों के टूर्नामेंट में क्वींसलैंड की कप्तानी करेंगे। उन्हें न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में कंधे में चोट लग गई थी। 

लिन का कहना है कि छह महीने पहले उन्हें गेंद को अपनी तरफ आते देख डर लगता था लेकिन अब उनके साथ ऐसा नहीं है। 

लिन ने कहा, "जब मैं फील्डिंग करता हूं तो मैं अपने आप को मैच में ज्यादा से ज्यादा व्यस्त पाता हूं। मैं चाहता हूं कि गेंद मेरी तरफ आए जबकि छह महीने पहले, मैं नहीं चाहता था कि गेंद मेरे पास आए।" PHOTOS: एबी डी विलियर्स की वाइफ डेनियल हैं बहुत खूबसूरत, जरूर देखें

उन्होंने कहा, "मैं बल्लेबाजी करने डर और झिझक के साथ जाता था। मैं उस तरह की क्रिकेट नहीं खेल पा रहा था जिस तरह की खेला करता था, लेकिन इस समय मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।"

लिन ने हालांकि माना कि उन्हें फील्डिंग के दौरान दिक्कत होती है।

लिन ने कहा, "मैं बाउंड्री से गेंद नहीं फेंक सकता हूं लेकिन मैं सर्किल के अंदर खड़े होकर फील्डिंग कर सकता हूं। मुझे अभी पूरी तरह से ठीक होने में समय लगेगा, लेकिन यह एक रात में ठीक होने वाली चीज नहीं है। मुझे इस पर लगातार मेहनत करनी होगी।"

लिन को 2017 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी कंधे में चोट लगी थी।