X close
X close

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले आरसीबी को बड़ा झटका, 10 करोड़ का खिलाड़ी हुआ बाहर

By Saurabh Sharma
Sep 28, 2020 • 13:45 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ सोमवार (28 सितंबर) को होने वाले मैच में ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस का खेलना मुश्किल है। मॉरिस चोटिल होने के कारण पिछले दो मैचों में भी टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे।
ट्रेनिंग के दौरान मॉरिस की बाजू में चोट आ गई थी। 

आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर शेयर वीडियो में माइक हेसन ने कहा, “ मॉरिस तेजी से अपनी चोट से उभर रहे हैं लेकिन मुंबई के खिलाफ मैच में उनका खेलना मुश्किल है। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिसे हम टीम के सही संयोजन के लिए टीम में शामिल करना चाहेंगे।”

Also Read: IPL 2020: हिटमैन रोहित शर्मा इतिहास रचने की कगार पर,आजतक 2 ही बल्लेबाज ही बना पाए हैं ये रिकॉर्ड

आरसीबी के हेड कोच साइमन कैटिच ने भी कहा कि मॉरिस की गैरमौजूदगी से टीम में सही ,संयोजन बनाने में मुश्किल आ रही है।

कैटिच ने कहा, " टूर्नामेंट की शुरूआत में जब हमनें टीम बनाई थी तो क्रिस मॉरिस उसका हिस्सा थे। वह हमारी टीम में बैलेंस बनाएंगे, लेकिन उनके ना होने से हमें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।”

बता दें कि आरसीबी ने आईपीएल 2020 की नीलामी में मॉरिस को 10 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने अब तक इस सीजन में खेले गए दो मैचों में एक में जीत हासिल की और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में उसने सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी थी, वहीं दूसरे मैच में उसे किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों 97 रनों की करारी हार मिली थी।

मुंबई इंडियंस औऱ आरसीबी के रिकॉर्ड की बात की जाए तो दोनों के बीच कुल 27 मैच खेले गए हैं। जिसमें 18 जीत के साथ मुंबई का पलड़ा भारी है, वहीं बैंगलोर ने 9 मैच जीते ।हैं