X close
X close

व्यस्त कार्यक्रम के मुद्दे पर विराट कोहली को मिला एक और बड़े दिग्गज का साथ

by Vishal Bhagat Nov 26, 2017 • 21:36 PM

नई दिल्ली, 26 नवंबर | सर्वोच्च अदालत द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए गठित की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने रविवार को व्यस्त कार्यक्रम पर मुखर रूप से बोलने वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया है। कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से पहले कहा था कि उनकी टीम को व्यस्त कार्यक्रम के कारण दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे की तैयारी के लिए समय नहीं मिला। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

राय ने कोहली की बात में हां में हां मिलाते हुए कहा, "मैं कोहली से पूरी तरह से सहमत हूं। यह सच्चाई है। हम जिसे भविष्य दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) कहते हैं उसे इस तरह से बनाया गया है कि हर राज्य संघ को मैच आयोजित करने का मौका मिले जिससे उनकी आय हो।"

टाइम्स लिट फेस्टिवल में राय ने कहा, "और दुर्भाग्यवश खिलाड़ियों के कारण ही आय होती है फिर भी उनका ध्यान नहीं रखा जाता।" भारत इस समय श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। इसके बाद उसे श्रीलंका के खिलाफ ही तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। श्रीलंका के खिलाफ उसे आखिरी मैच 24 दिसंबर को टी-20 के रूप में खेलना है और 28 तारीख को दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरनी है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

वहां जाकर भारत 30 दिसंबर से बोलैंड पार्क में दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी।  दक्षिण अफ्रीका में कोहली की टीम तीन टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।